Wednesday, May 14, 2014

सेक्‍स और ग‍लतियां, बेड पर ये न करें

महिलायें और हरकतें
ऐसा माना जाता है कि बिस्‍तर पर पुरुष ही अपनी मनमानी करते हैं, लेकिन इसमें महिलायें भी पीछे नहीं हैं। बेड पर अक्‍सर महिलायें भी ऐसी हरकतें करती हैं जो सेक्‍स के प्रति पुरुष साथी को उदासीन बना देती है। इसके कारण आपके आपकी संबंध भी खराब हो सकते हैं। आगे के स्‍लाइडशो में जानिए उन बुरी हरकतों के बारे में जो महिलायें करती हैं बेड पर।
बात न मानना
महिलायें बेड पर अपने पुरुष साथी की बात को नजरअंदाज करती हैं। लेकिन इससे आपके पुरुष साथी का मूड खराब हो सकता है। इसलिए इस दौरान बातों की बजाय एक-दूसरे को रिझाने की कोशिश कीजिए।

लंबी बात करना
महिलायें बेड पर भी लंबी बातें करती हैं, जबकि यह समय बातों की बजाय इशारों से अठखेलियां करने का है। जबकि महिलायें इस दौरान लंबी बातें करती हैं जो आपके सेक्‍स के मजे को कम करता है।

किस से बचना
महिलायें बेड पर किस करने से बचती हैं, उनको लगता है कि किस इसमें खलल डाल सकता है। जबकि ऐसा नहीं है, इस दौरान किस करने से आपका प्‍यार गहरा होता है। महिलायें यह सोचती हैं कि किस करने से लय टूट जाती है।

डिमांडिंग होना
महिलाओं को लगता है कि इस समय यदि कोई डिमांड की जाये तो पुरुष साथी उसे पूरा कर देंगे। जबकि ऐसा बिलकुल नहीं है, इस सयम अधिक डिमांड करना आपकी यौन क्रिया में बाधक बन सकता है।

मजाक उड़ाना
महिलाओं की तुलना में पुरुष जल्‍दी स्‍खलित हो जाते हैं जिसके कारण महिलाओं को पूर्ण संतुष्टि नहीं मिल पाती। महिलायें इसका मजाक उड़ाती हैं। यह आपके साथी को विचलित कर सकता है और इसके कारण वह तनाव में भी आ सकता है।

दूसरे के नाम से पुकारना
हालांकि आपके अफेयर कई लोगों से रहे हैं, या वर्तमान में भी आपके एक से अधिक पार्टनर हैं। लेकिन बेड पर आप जिसके साथ हैं उसका ही ख्‍याल रखें। जबकि अक्‍सर महिलायें बेड पर अपने वर्तमान साथी को अपने एक्‍स के नाम से बुलाती हैं, जल्‍दबाजी में या अनजाने में आप अपने पार्टनर को किसी अन्‍य नाम से न बुलायें। यदि आप अपने पार्टनर को दूसरे नाम से पुकारेंगे तो आपका साथी रूठ सकता है।

शरीर पर भार डालना
महिलायें अक्‍सर बेड पर अपने साथी के ऊपर चढ़ जाती हैं, हालांकि प्‍यार जताने का यह अच्‍छा तरीका है। लेकिन यदि आपका वजन अधिक है तो इसके कारण आपे पार्टनर को परेशानी हो सकती है। हो सकता है इससे आपका पार्टनर खीझकर आपसे रूठ सकता है।

शरीर के अन्‍य हिस्‍से
महिलायें बेड पर पुरुषों के शरीर के अन्‍य हिस्‍सों को नजरअंदाज कर देती हैं, जबकि पुरुष के शरीर में कई अन्‍य हिस्‍से हैं जिनसे उत्‍तेजना होती है। इसलिए यौन संबंध के दौरान मजे को दोगुना करने के लिए इन हिस्‍सों पर भी ध्‍यान केंद्रित कीजिए, इन अंगों को नजरअंदाज न करें। अपने साथी के घुटने, कलाई, बैक और पेट जैसे शरीर के अन्य हिस्सों पर भी उंगलियों से अठखेलियां कीजिए।

नये प्रयोग
महिलायें बेड पर हर बार नया प्रयोग करना चाहती हैं, उनको लगता है कि इस तरह से वह अपने पार्टनर को खुश कर देंगी। वह अपने पुरुष साथी से ऐसा आसन करने के लिए उकसाती हैं जिसके बारे में वे अनजान होते हैं। यह आपके मजे को बढ़ाने की बजाय कम करता है, इसलिए प्रयोग करने से बचें।

No comments:

Post a Comment